जुड़वा 2 में तापसी पन्नू का करिश्मा कनेक्शन

जुड़वा 2 में तापसी पन्नू का करिश्मा कनेक्शन

by Abhranil Das

डेविड धवन 1997 में आयी अपनी ही फिल्म "जुड़वा" का रीमेक "जुड़वा 2" बना रहे है, जिसमें मुख्य किरदार की भूमिका में वरुण धवन, तापसी पन्नू और जैकलीन नज़र आएंगे।

दिलचस्ब बात यह है कि डेविड धवन के साथ कई हिट फिल्में देने वाली उनकी पसंदीदा अभिनेत्री करिश्मा कपूर भी इस फिल्म में नज़र आएँगी। कुछ समय पहले आयी ख़बरों के मुताबिक सलमान खान और करिश्मा कपूर जुड़वा 2 के सिर्फ एक गाने में ही नज़र आने वाले थे, लेकिन हाल ही में आयी ख़बरों के मुताबिक अब करिश्मा किसी और किरदार के रूप में भी जुड़वा 2 में नज़र आएँगी। जिससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि डेविड और करिश्मा कि जोड़ी फिर से बड़े परदे पर धमाल मचाने वाली है।

क्या है तापसी पन्नू के 'समायरा' नाम की कहानी?

बेबी, पिंक और नाम शबाना जैसी फिल्मों से नाम कमा चुकी तापसी पन्नू जुड़वा 2 में करिश्मा का किरदार निभाने जा रही हैं। जिसमें उनके किरदार का नाम समायरा है, जो कि करिश्मा की 12 साल कि बेटी का नाम भी है। ख़बरों के मुताबिक डेविड धवन ने करिश्मा की बेटी के नाम से ही प्रभावित होकर तापसी के किरदार को यह नाम दिया है। उम्मीद है कि तापसी भी इस नाम से खुश होंगी और करिश्मा को भी अब फिल्म से खास लगाव रहेगा।

आपको बता दें कि बहुत ही जल्द फिल्म की शूटिंग ख़त्म होने वाली है और सितम्बर तक आप यह फिल्म अपने नज़दीकी सिनेमाघरों में देख पाएंगे। दर्शकों को भी इस फिल्म से खास उम्मीदें हैं कि जुड़वा की तरह ही जुड़वा 2 भी उन्हें एंटरटेन करेगी।

अब देखने वाली बात यह है कि जिस तरह से सलमान, करिश्मा और रम्भा ने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता था, क्या उसी तरह वरुण, तापसी और जैकलीन भी लोगों की उम्मीदों पर खरे उतर पाएंगे? आप भी अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें।

Entertainment News Hindi News
Share your views below